Wed. Oct 9th, 2019

पर्सा के एस.पी. सोमेन्द्र सिंह राठौर का एक और धमाका नशीले पदार्थ वाले बोलेरो को पकड़ा।

रेयाज आलम बीरगंज,श्रावण रे१५ गते बुधवार।  पर्सा के प्रहरी उपरीक्षक सोमेन्द्र सिंह राठौर का अपराधियों पर कहर जारी है। अभी हुंडई कारोबारी की छापेमारी, कार में नशीले पदार्थ की छापेमारी, अबैध शराब कारखानों पर छापामारी से अपराधियों की कमर ही टूटी थी की प्रहरी उपरीक्षक सोमेन्द्र सिंह राठौर ने नशीला पदार्थ गाजा बरामद करके अपराधियों के हौसले पस्त कर दिए। अपराधी अपराध को अंजाम देने के लिए जितनी चालबाजी करते है, उससे ज्यादा सूझ-बुझ से एस.पी. उन्हें पकड़ लेते है। उनका खुफ़िया तंत्र बहुत प्रभवशाली तरीके से काम कर रहा है।

इसी क्रम में जिल्ला प्रहरी कार्यालय पर्सा, ने नशीला पदार्थ गाजा सहित चार लोगो को गिरफ्तार किया है। प्रहरी ने बीरगंज महानगरपालिका वडा नं.२५ ड्राईपोर्ट बहुअरी के पास भारतीय नंबर प्लेट के जिप से गाजा उतारते क्रम में चार को गिरफ्तार किया। नशीला पदार्थ गाँजा हस्तांतरण होने के विशेष सूचना के आधार पर चेकजाँच के क्रम में बीआर २८ जी २७७० नम्बर के बोलेरो गाडी के सीट के निचे डिब्बा बनाकर छुपाया गया गाजा पकड़ा गया।

पर्सा के प्रहरी उपरीक्षक सोमेन्द्र सिंह राठौर ने जानकारी दिया की ५० पैकेट में ८९ केजी गाँजा बरामद हुआ। जिन लोगो को गिरफ्तार किया गया उनमे भारत बिहार के मोतिहारी जिल्ला के बिशुनपुर के वडा नं.३ के नुर महमद हुसेन, मोतिहारी जिल्ला के फुलवरिया वडा नं.११ के असलम आलम साईन, ईर्साद साईन और मोतिहारी जिल्ला के सितलपटी के सुनिल साह है।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *