Tue. Oct 29th, 2019

काजल कर रही हैं शादी की प्‍लानिंग, चाहती हैं ऐसा लाइफ पार्टनर

साउथ की जानीमानी एक्ट्रेस काजल अग्रवाल एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. लेकिन इस बार वह किसी फिल्‍म को लेकर नहीं बल्कि पर्सनल लाईफ को लेकर चर्चा में हैं. दरअसल अभिनेत्री जल्‍द ही शादी का प्‍लान कर रही हैं. पिछले दिनों वह एक शो में पहुंची थीं. इस दौरान जब काजल अग्रवाल से उनकी शादी की प्‍लानिंग के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने कहा,’ हां मैं शादी की प्‍लानिंग कर रही हूं.’ इसके बाद उन्‍होंने इस बात का भी खुलासा किया कि होनेवाले पति में वह क्‍या गुण चाहती हैं.

काजल ने बताया,’ कई सारी चीजें होनी चाहिये. लेकिन सबसग जरूरी है कि वह पॉजेसिव हो, ख्‍याल करनेवाला हो और अध्‍यात्मिक हो.’ उन्‍होंने बताया कि, वह आध्‍यात्मिक किस्‍म की हैं और अपने साथ वह हमेशा भगवान शिव की छोटी सी मूर्ति रखती हैं.

शो में जब उनसे किल, हुकअप और मैरी का सवाल किया गया तो उन्‍होंने कहा कि, वह राम चरण को मारना चाहेंगी, एन टी रामा राव जूनियर के साथ हुक अप करना चाहेंगी जबकि प्रभास के शादी करना चाहेंगी.

बता दें कि, अजय देवगन के साथ फिल्‍म ‘सिंघम’ में नजर आनेवाली अभिनेत्री साउथ इंडस्‍ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड में भी पहचान रखती हैं. काजल साउथ की टॉप एक्‍ट्रेसेस में शुमार की जाती हैं.

काजल की फिल्‍मी सफर की बात करें तो उनकी फिल्‍म ‘मगधीरा’ का नाम जरूर आता है. यह उनके करियर की सबसे अधिक कमाई करनेवाली फिल्‍म है. काजल अग्रवाल सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती है और अक्‍सर अपनी हॉट एंड बोल्‍ड फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *