Fri. Aug 14th, 2020

भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री का सबसे बड़ा हिट बना यह गाना, पवन और खेसारी का टूटा रिकॉर्ड… Video

  • 29
    Shares

Biggest hit song of bhojpuri hello kaun by ritesh pandey

भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में लंबे समय से सुपर स्टार पवन सिंह और खेसारी लाल यादव का सिक्का चल रहा है. ये दोनों चेहरे इतने लोकप्रिय हैं कि जिस फिल्म या गाने में इनकी मौजूदगी होती है उसे पहले से ही हिट मान लिया जाता है. यह इसलिए भी है क्योंकि दुनिया भर में पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के फैंस मौजूद हैं. लेकिन इस बीच एक नाम और इनकी लिस्ट में जुड़ गया है, जिसके भोजपुरी गानों के दर्शक दीवाने हैं.

Biggest hit song of bhojpuri hello kaun by ritesh pandey
Biggest hit song of bhojpuri hello kaun by ritesh pandey

हम बात कर रहे हैं भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडे के बारे में. रितेश पांडे की लोकप्रियता काफी तेजी से बढ़ी है. उनके एक गाने ने खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के करीब करीब सभी गानों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. यह गाना है… ‘हैलो कौन’ (Hello Koun). इस गाने ने भोजपुरी के सारे रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए हैं. इसे अभी तक करीब 50 करोड़ बार देखा गया है जो अपने आप में रिकॉर्ड है.

सबसे ज्यादा देखे जाने वाले गानों की लिस्ट निकालें तो पाएंगे कि यू-ट्यूब पर खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के कई गाने 300 मिलियन या 350 मिलियन व्यूज पा चुके हैं. लेकिन कोई भी गाना 500 मिलियन के आस-पास भी नहीं मिलता. वहीं रितेश पांडे का यह गाना 500 के करीब पहुंच गया है. इसे अभी तक 490 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

रितेश पांडे ने हैलो कौन गाना स्नेहा उपाध्याय के साथ मिलकर गाया है. इसे आशिष वर्मा ने लिखा है और उन्हीं ने संगीत भी दिया है
वहीं, बात करें खेसारी लाल यादव के हिट गानों कि तो उनका अब तक का सबसे हिट गाना ‘मिलते मरद हमके भूल गईलू’ रहा है. जिसे यू-ट्यूब पर करीब 48 करोड़ बार देखा गया है.

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: