Wed. Jul 8th, 2020

क्या थी ऋषि कपूर की अंतिम इच्छा जो रणवीर पूरी नही कर पाए, अंतिम समय में बुलाया था अपने करीब

  • 398
    Shares

 

rishi kapoor death

ऋषि कपूर मरने से पहले बेटे रणबीर कपूर की शादी देखना चाहते थे, लेकिन उनकी यह इच्छा पूरी नहीं हो पाई।

पीपिंगमून मनोरंजन साइट की खबर के अनुसार, जब ऋषि कपूर को अपनी तबीयत ज्यादा बिगड़ने का एहसास हुआ तो उन्होंने आधी रात को अपने बेटे रणबीर को अपने पास आईसीयू वार्ड में बुलाया और उन्हें अपने पास बेड पर बैठने के लिए कहा।रणबीर अपने पिता के पास बैठ रहे। इन दोनों की काफी देर तक बातें हुईं। इसके बाद अपने आपको संभालते हुए रणबीर वार्ड से बाहर निकले और सभी फॉर्मेलिटी पूरी करने लगे। बता दें, रणबीर और नीतू ऋषि के पास थे। रिपोर्ट के सोर्स के अनुसार, अंतिम समय में ऋषि की सभी बॉडी पार्ट्स काम करना बंद कर रहे थे  और तभी रणबीर और नीतू इमोशल हो गए और एक दूसरे को पकड़कर संभालते नजर आए। इस दुख की घड़ी में ऋषि कपूर की रिद्धिमा कपूर उनसे दूर थीं। वह लॉकडाउन की वजह से उनको अंतिम विदाई नहीं दे पाई। क्योंकि रिद्धिमा उस समय दिल्ली से मुबंई की यात्रा पर रही थी।

यह भी पढें   ७४० नयाँ व्यक्ति में कोरोना संक्रमण पुष्टी, कूल संक्रमितों की संख्या १५२५९

रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर और आलिया के बारे में सवाल पूछे जाने पर ऋषि कपूर ने कहा था कि उनके बारे में सभी सब कुछ जानते हैं। मुझे कुछ भी कंफर्म करने की जरूरत नहीं है। ऋषि ने कहा कि जब उनकी शादी हुई तो वह 27 साल के थे। अभी रणबीर की उम्र 35 साल है, ऐसे में उन्हें शादी कर लेनी चाहिए।

अधूरी रह गई ऋषि कपूर की ये दो फिल्में, जूही चावला और दीपिका पादुकोण संग करने वाले थे काम
ऋषि कपूर ने आगे कहा था कि रणबीर जिससे चाहें जब चाहें शादी कर सकते हैं। उन्हें इस पर कोई भी ऑब्जेक्शन नहीं होगा। जब भी वह शादी के लिए तैयार हो जाएगा तो मुझे खुशी होगी। रणबीर की खुशी में ही मेरी खुशी होगी। इसके साथ ही ऋषि कपूर ने यह भी कहा था कि वह गुजरने से पहले अपने पोतों-पोतियों के साथ खेलना चाहते हैं।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: