Tue. Feb 27th, 2024

जल्द ही करिश्मा मानन्धर ला रही हैं अपनी आत्मकथा

काठमांडू।



Image result for image of karishma manandhar

अभिनेत्री करिश्मा मानंधर एक ‘आत्मकथा’ लाने जा रही हैं। वह अपने जीवन के विभिन्न पहलुओं को कवर करते हुए एक ‘आत्मकथा’ लाने वाली हैं। अभिनेत्री मानंधर ने कहा कि वह आने वाले नए साल के भीतर अपनी आत्मकथा लाएंगी।

करिश्मा, पिछले चार वर्षों से अपनी आत्मकथा की तैयारी कर रही है, अभिनय में बिताए विभिन्न विषयों को कवर करने जा रही है, जो उन्होंने अभिनय में महसूस किया और सोचा। उसने कहा कि उसके जीवन के उतार-चढ़ाव को किताब में शामिल किया जाएगा।

14 साल की उम्र में फिल्म ‘संतान’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाली मानंधर ने नेपाली कला परिदृश्य में तीन दशक से अधिक समय बिताया है। वह एक  सफल अभिनेत्री हैं, जिन्होंने कुछ भारतीय फिल्मों में भी काम किया है।
नेपाली फिल्म उद्योग में एक अच्छी स्वभाव वाली अभिनेत्री के रूप में जानी जाती हैं, वह अभी भी अभिनय में सक्रिय हैं। वह अपने अभिनय के माध्यम से हर नेपाली की घडकन बनने में कामयाब रही हैं।कस्तुरी, ट्रक ड्राइभर, भाउजु, एक नम्बरको पाखे, जिन्दगी, बसन्ती, ढुकढुकी’ आदि उनककी चर्चित फिलल्म है ।

अमेरिका में लगभग एक दशक बिताने वाली मानंधर अभी नेपाली फिल्म उद्योग में एक निर्माता और अभिनेत्री  के रुप में प्रतिष्ठित है ।



About Author

यह भी पढें   आज से मौसम में सुधार की उम्मीद
आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: