Tue. Apr 30th, 2024

फिर लकडाउन शुरु हो सकता है, सतर्क रहेंः प्रधानमन्त्री ओली

केपीशर्मा ओली/फाईल तस्वीर

काठमांडू, १० अप्रील । प्रधानममन्त्री केपीशर्मा ओली ने कहा है कि फिर लकडाउन शुरु हो सकता है । प्रधानमन्त्री ओली ने कहा है कि कोरोना संक्रमितों की संख्या में वृद्धि हो रही है, इसीलिए सचेत और सजगता के साथ काम करना है । नेपाल उद्योग वाणिज्य महासंघ की ५५वें वार्षिक साधारणसभा तथा उद्योग वाणिज्य दिवस के अवसर पर शनिबार आयोजित कार्यक्रम को सम्बोधन उन्होंने ऐसा कहा है ।
कार्यक्रम को सम्बोधन करते हुए प्रधानमन्त्री ओली ने कहा– ‘कोरोना संक्रमितों की संख्या वृद्धि हो रही है, इसीलिए फिर लकडाउन हो सकता है । इसीलिए सचेतना अपनाकर ही हम लोगों को काम करना चाहिए । अगर परिस्थिति भयावह होगी तो पुनः लकडाउन भी शुरु हो सकता है । ऐसी स्थिति ना आए, इसके लिए सतर्क रहने की जरुरत है ।’ प्रधानमन्त्री ओली ने कहा कि स्वास्थ्य तथा जनसंख्या मन्त्रालय द्वारा निर्धारित सुरक्षा संबंधी मापदण्ड को अपनाकर कोरोना संक्रमण संबंधी जोखिम को कम कर सकते हैं ।
प्रधानमन्त्री ओली ने यह भी कहा है कि सरकार निजी क्षेत्र के साथ सहकार्य कर आगे बढ़ने के लिए तैयार है और निजी क्षेत्र द्वारा उठाया गया जायज मांग के प्रति भी सरकार सम्वेदनशील् है । उन्होंने कहा कि देश में जो व्यापार घाटा है, उसको कम करने के लिए भी सरकार क्रियाशील है ।



About Author

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: