Fri. Nov 22nd, 2019

अधिकार सुनिश्चित कराने की प्रतिवद्धता के साथ फोरम नेपाल का भेटघाट( अपडेट)

1

4नेपालगन्ज÷ (बाके) पवन जायसवाल कार्तिक १८ गते ।
बाके जिला में मधेसी जनअधिकार फोरम नेपाल के केन्द्रीय सदस्य तथा क्षेत्र नं.२ के उम्मेदवार मोहम्मद इश्तियाक राई ने मधेसी समुदाय को अपना हक अधिकार सुनिश्चित करने में खुद से सचेत होने के लियें बताया ।
निर्वाचन क्षेत्र नं.२ प्रचार प्रसार समिति ने बाके जिला के बघौडा क्षेत्र के कालाफाटा गाविस के मतदाताओं से किया भेटघाट कार्यक्रम में उम्मेदवार राई ने मधेस के मुद्दा में अडान लेने में पार्टी फोरम नेपाल को सहयोग नही मिला तो आप लोग पछताने बाहेक और कुछ भी हाथ नही लगेगा बताया ।
केन्द्रीय  सदस्य तथा क्षेत्र नं. दो के उम्मेदवार मोहम्मद इश्तियाक राई तथा नेता अजय श्रीवास्तव नेतृत्व का नेता कार्यकर्ताओं की टोली ने बा“के जिला के राप्ती में रहा मटेहिया गाबिस, नरैनापुर गाबिस और लक्ष्मणपुर गाविस के मतदाताओं से भेटघाट सम्पन्न करके कालाफा“टा गाविस में प्रचार प्रसार शुरु किया फोरम नेपाल बा“के के प्रवक्ता समशुलहक राई ने जानकारी दिया ।                                                  मतदाताओं भेटघाट के क्रम में उम्मेदवार राई ने स्थानीय समस्याए“ के बारे में समेत छलफल कर रहे प्रवक्ता राई ने जानकारी दी ।
बा“के निर्वाचन क्षेत्र नं. दो कें प्रचार–प्रसार समिति ने बघौडा क्षेत्र के ६
गाविसओं के मतदाताओं से भेटघाट करने का कार्यक्रम रहा है बताया ।
नेपालगन्ज,(बाँके जिला) पवन जायसवाल, कार्तिक १७ गते ।
मधेसी जनअधिकार फोरम नेपाल बाँके निर्वाचन क्षेत्र नं.२ में बघौडा क्षेत्रों के  मतदाताओं से भेटघाट शुरु किया है । 2
केन्द्रीय  सदस्य तथा क्षेत्र नं. २ के उम्मेदवार मोहम्मद इश्तियाक राई तथा नेता अजय श्रीवास्तव के नेतृत्व मे नेता कार्यकर्ताओं की टोली राप्तीपार के ७ गाविस में प्रचार प्रसार के लियें पहुँचे है ।
मतदाताओं से  भेटघाट के क्रम में उम्मेदवार राई ने स्थानीय समस्या और समाधान के बारे में बातचीत किया ।  प्रवक्ता समशुलहक राई ने जानकारी दिया । निर्वाचन क्षेत्र नम्बर २ प्रचार–प्रसार समिति ने बघौडा क्षेत्र में जाने से पहले बाँके के हिरमिनिया, बेतहनी, उदयपुर, बनकट्टी और कम्दी गाविस के मतदाताओं से भेटघाट किया । क्षेत्र नं. ३ के उम्मेदवार कौशल मिश्र के नेतृत्व में रही  टोली ने नगरपालिका सहित इन्द्रपुर गाविस में मतदाताओं से भेटघाट किया ।7
मतदाता भेटघाट के क्रम में व्यापक जनसर्मथन प्राप्त हो रहा है  क्षेत्र नं.३ प्रचार प्रसार समिति ने दावी किया है । क्षेत्र नं. १ के उम्मेदवार गोविन्द थारु और क्षेत्र नं. ४ के उम्मेदवार गरिबे शेष के नेतृत्व में भी मतदाताओं से भेटघाट हो ही रहहा है  प्रवक्ता राई ने जानकारी दिया है  ।
फोरम नेपाल ने मधेसी जनताओं के हकअधिकार संविधान में सुनिश्चित कराने के लियें महत्वपुर्ण भुमिका निर्वाह करने के लियें प्रतिवद्धता सहित मतदाताओं से सहयोग करने के लियें आग्रह किया है, प्रवक्ता राई ने बताया,– मधेस के मुद्दे में फोरम अडिग रहहा है, मधेसी जनता के हकअधिकार सुनिश्चित कराने कके लियें प्रचार प्रसार के क्रम में हम लोगों ने सहयोग मा“गने का कार्य कर रहे है ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *