Tue. May 21st, 2024

नेपाल स्वयंसेवी रक्तदाता समाज की ३७ वीं जिला शाखा गठन 



नेपालगन्ज/(बाँके) पवन जायसवाल । नेपाल स्वयंसेवी रक्तदाता समाज की ३७ वीं जिला शाखा के रुप में नई वर्ष २०८१ की शुभ अवसर पर पर्सा जिला में गठन किया गया है ।

नेपाल स्वयंसेवी रक्तदाता समाजका केन्द्रीय अध्यक्ष एवं स्वयंसेवी शतक रक्तदाता प्रेमसागर कर्माचार्य के प्रमुख आतिथ्य में आयोजित जमघट ने राजेन्द्र पटेल की अध्यक्षता में पर्सा जिला शाखा गठन किया गया है ।

इसी तरह वह जमघट ने उपाध्यक्ष पद में अरसद अन्सारी, सचिव पद में अनील शाह, कोषाध्यक्ष पद में बिनय कुमार पटेल को चयन किया गया है और सदस्यों में  बिक्रम पटेल, मोहम्मद उमर, सौरभ पाण्डे, सुनील यादब, अमीर मियाँ, जीतेन्द्र शाह, बुनिलाल प्रसाद, प्रदिप पण्डित और मुनिल पटेल को चयन किया गया है ।

नवगठित कार्य समिति के अध्यक्ष राजेन्द्र पटेल ने जल्द ही एक रक्तदान कार्यक्रम की आयोजन करेंगे और मधेश प्रदेश सरकार को खून और खून से तयार किया गया रक्त(तत्वों पीडित समक्ष को निःशुल्क वितरण के लिये ज्ञापन पत्र समेत पेश करने की जानकारी दिया ।

वह कार्यक्रम में नेपाल स्वयंसेवी रक्तदाता समाजसमाज ने जल्द ही प्रकाशन किया ज्ञानवर्धक कैलेन्डर उपस्थित सभी लोगों को मायाको चिनो स्वरूप केन्द्रीय अध्यक्ष प्रेमसागर कर्माचार्य ने प्रदान किया था ।

सत्मार्ग फाउन्डेसन के अध्यक्ष तरवेज आलम  लगायत अन्य अतिथि एवं नव गठित नेपाल स्वयंसेवी रक्तदाता समाज पर्सा जिला कार्यसमिति के पदाधिकारी एवं सदस्यों को प्रमुख अतिथि नेपाल स्वयंसेवी रक्तदाता समाज के केन्द्रीय अध्यक्ष एवं स्वयंसेवी शतक रक्तदाता प्रेमसागर कर्माचार्य ने खादा लगाकर कार्य सफलता की शुभकामना व्यक्त किये थे ।



About Author

यह भी पढें   महाधिवेशन प्रतिनिधि निर्वाचन के लिए जसपा नेपाल ने किया प्रदेश निर्वाचन समिति का गठन
आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: