Mon. May 27th, 2024

बाँके में मेडीकल हाल को सील गया

नेपालगञ्ज / (बाँके) पवन जायसवाल । बाँके जिला के नेपालगञ्ज में गैर व्यक्ति से दवा की दोकान सञ्ंचालन किया पाया गया इस लिये वह मेडीकल हाल को सील किया गया है ।



नेपालगन्ज उपमहानगरपालिका वार्ड नं.१३ में रहा वर्मा अञ्जला मेडिकल हाल को गैरव्यक्ति से दवा की दोकान सञ्चालन किया पाया गया था इस लिये वह मेडिकल हाल को सील किया गया है ।

जिला प्रशासन कार्यालय बाँके के प्रमुख जिला अधिकारी श्रवणकुमार पोखरेल ने जिला प्रशासन कार्यालय और औषधी व्यवस्था विभाग नेपालगञ्ज कीे संयुक्त अनुगमन टोली ने अनुगमन करते हुये कैफियत पाने के बाद वर्मा अञ्जला मेडिकल हाल को सील किया गया बताया ।

सर्वसाधारणों ने की सिकायत की आधार से वह दवा की दोकान में अनुगमन किया गया औषधी व्यवस्था विभाग शाखा कार्यालय नेपालगञ्ज के फार्मेसी अधिकृत निरीक्षक दीपेन्द्रकुमार शाह ने बताया । वह दवा की दोकान की बारे में सर्वसाधारण लोगों ने सिकायत किया था, उन्हों ने कहा उसी आधार पर अनुगमन की क्रम में गैर व्यक्ति से दवाई की दोकान सञ्चालन करते हुये पाया गया था ।

फार्मेसी अधिकृत निरीक्षक दीपेन्द्रकुमार शाह के अनुसार वह दवाई की दोकान सञ्चालन करने के लिये अनुमति लिये हुये व्यक्ति दोकान में नही बैठते और अनुमति प्राप्त नकरने वाले दूसरे एक गैर व्यक्ति बैठकर दवाई वितरण करते थे साथ ही नेपाल में दर्ता नही रही दवाई समेत सञ्चय किया था पाया गया था इस लिये वह दवाई दोकान  को सील किया गया बताया । आवश्यक थप अनुसन्धानका लागि पसलका सञ्चालकलाई औषधी व्यवस्था विभागको कार्यालयमा उपस्थित हुन निर्देशन दिइएको उहाँले जानकारी दिनुभयो ।



About Author

यह भी पढें   चलचित्र पत्रकारिता दिवस के अवसर पर सम्मान तथा पुरस्कार
आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: