Fri. Mar 29th, 2024

गंगा में डूबने से अाठ की माैत पटना

पटना ५ नवम्बर



 

पटना जिले फतुहा में गंगा नदी में स्‍नान के दौरान आठ लोगों की डूबने से मौत हो गई। अभी तक छह लोगों के शव गंगा नदी से निकाले गए हैं, जिनमें एक महिला समेत तीन बच्चे हैं। बाकी लोगों की तलाश अभी चल रही है।

हादसे के शिकार सभी लोग फतुहा के ही मिर्जापुर नोहटा इलाके के रहने वाले हैं। हादसा फतुहा में मस्ताना घाट के सामने हुआ। वह स्थान वैशाली जिले के राघोपुर दियारा इलाके में आता है। वे सभी लोग गंगा की रेत पर पिकनिक मनाने गए थे। भोजन बनाने के बाद लोग नहाने के लिए नदी में उतरे। इस दौरान वे बालू निकलने के कारण बने गड्ढ़े में चले गये। एक दूसरे को बचाने के क्रम में सभी लोग गहरे पानी में डूब गये।

हादसे की जानकारी मिलते ही हर लोगों की भीड़ मस्ताना घाट पर जुट गई। थाना की पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची। गंगा नदी में लापता लोगों की तलाश के लिए गोताखोर लगे हुए हैं। उधर गंगा नदी से निकाले गए शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

पुलिस के अनुसार, आठ शव बरामद कर लिये गये हैं। अभी और लोगों की तलाश की जा रही है। मरने वालों में एक महिला, एक युवती, दो बच्ची और दो बच्चे भी शामिल हैं। हालांकि,प्रत्‍यक्षदर्शियों के अनुसार करीब सात से आठ लोग अभी लापता हैं।

घटना के बाद से इलाके में कोहराम बचा हुआ है। स्थानीय लोग राहत और बचाव काम में जुटे हुए हैं। एनडीआरएफ की टीम के साथ वरीय अधिकारी और पुलिस टीम पहुंच चुकी है। लापता लोगों की तलाश की जा रही है।



About Author

यह भी पढें   नेपाली कांग्रेस जनजाति विभाग में १० सदस्य मनोनित
आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: