Thu. Mar 28th, 2024

१७ वर्षीय किशोर ने सहसचिव’ बनकर प्रहरी और जनप्रतिनिधि को उल्लू बनाया

१४ फागुन, पोखरा । ठगी के अनेक रुप देखने को मिलते हैं । पर एैसा अचम्भित कर देने वाला ठगी पोखरा में देखने को मिला है । एक १७ वर्षीय किशोर ने  राष्ट्रिय बाल अधिकार संरक्षण समिति कार्यालय के ‘अध्यक्ष’ बनकर प्रहरी और जनप्रतिनिधि को उल्लु बना दिया । यह सहसचिव स्तर का पद है । महिला बालबालिका तथा ज्येष्ठ नागरिक मन्त्रालय, राष्ट्रिय बाल अधिकार संरक्षण समिति का कार्यालय सिंहदरबार, काठमांडू का कार्ड दिखाकर उसने प्रहरी और जनप्रतिनिधि को गुमराह किया है ।
वह  झापा का है उसका नाम  सन्देश रम्तेल है  । रम्तेल के बयान अनुसार उसने प्रहरी के स्कर्टिकङ प्रयोग करके सरकारी नम्बरप्लेट की गाडी में तनहुँ से मुस्ताङ तक की  यात्रा किया । जिप्रका तनहुँ ने कहा इस विषय मेें औपचारिक प्रतिक्रिया देने के लिये नहीं माना ।
मुस्ताङ से पोखरा वापस आते समय लेकसाइड के तेन्जिङ हिलारी होटल में वह रुका । उसने खाना खाकर पैसा नहीं देना चाहा । होटल का बिल ३५ हजार बना था । होटल वाला जब पैसा मांगा तो वह आना कानी करने लगा इस पर होटल वाला ने अपनी उजुरी पुलिस में लगाई तो उसका वास्तविकता सामने आया । वह सोमवार पकडा गया । होटल पहुंचकर प्रहरी ने उसे चालक सहित पकड लिया ।



About Author

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: