Wed. Oct 16th, 2019

कुली नंबर वन इस दिन होगी रिलीज, Varun Dhawan और Sara Ali Khan लीड रोल में

लंबे वक्त से इस बात की चर्चा है कि डेविड धवन अपनी सुपरहिट मूवी ‘कुली नंबर वन’ का रीमेक बनाएंगे। इस फिल्म में सारा अली खान और वरुण धवन लीड रोल में हैं। जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी और अब इसकी रिलीज डेट भी सामने आ गई है। यह फिल्म अगले साल यानी 1 मई 2020 को रिलीज होगी।
वरुण ने ट्वीट के जरिए फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी दी और साथ में फिल्म के लोगो की फोटो भी पोस्ट की। उन्होंने लिखा, ‘आज का दिन, अगले साल, आएगा कुली नंबर वन – होगा कमाल’। ‘कुली नंबर वन’ 1 मई 2020 को रिलीज होगी।’
सारा अली खान ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस की। ‘कुली नंबर वन’ की अनाउंसमेंट के वक्त से फैंस के बीच काफी उत्सुकता है। वरुण की ऐक्टिंग का दम तो फैंस पहले ही कई फिल्मों में देख चुके हैं। बात करें सारा अली खान की, तो वह भी ‘सिंबा’ और ‘केदारनाथ’ में अपनी धांसू ऐक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं। रणवीर सिंह व सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनकी केमिस्ट्री को लोगों ने काफी पसंद किया। और अब फैंस को इंतजार है वरुण और सारा की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री का।
‘मैं तेरा हीरो’ और ‘जुड़वां 2’ के बाद ‘कुली नंबर वन’ वरुण की अपने पिता डेविड धवन के साथ तीसरी फिल्म है। बात करें वरुण और सारा की अन्य फिल्मों की, तो वरुण हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘कलंक’ में नजर आए, जो कुछ खास नहीं कर पाई। वहीं सारा पिछले साल रिलीज हुई ‘सिंबा’ में नजर आईं। इन दिनों वह इम्तियाज अली की आने वाली फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके ऑपोजिट कार्तिक आर्यन नजर आएंगे।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *