Thu. Mar 28th, 2024



ICC Cricket World Cup 2019: शनिवार को टीम इंडिया के मिशन वर्ल्ड कप को करारा झटका लगा। टीम इंडिया वर्ल्ड कप से पहले खेले गए पहले वार्मअप मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए 200 रन भी नहीं बना सकी। न्यूजीलैंड की पेस अटैक के सामने टीम इंडिया का टॉप ऑर्डर पूरी तरह ध्वस्त हो गया। इस मैच में टीम इंडिया को 6 विकेट से हार मिली। बल्लेबाजी में एकमात्र रवींद्र जडेजा थे, जिन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया।

वार्मअप मैच में भारत पूरे 50 ओवर भी नहीं खेल सका। भारतीय टीम 39.2 ओवर में 179 रन पर ढेर हो गई। इस मैच के बाद ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने कहा कि वार्मअप मैच में मिली हार से चिंता करने की कोई बात नहीं है। इतना ही नहीं, रवींद्र जडेजा ने टीम इंडिया के टॉप ऑर्डर का समर्थन भी किया। रवींद्र जडेजा ने कहा, “यह हमारा यहां पहला मैच है। यह सिर्फ एक मुकाबला था और एक खराब इनिंग से बल्लेबाजों को परखना गलत है। बैटिंग यूनिट पर चिंता करने की बात नहीं है।”

बता दें कि भारतीय टीम वर्ल्ड कप जीतने का प्रबल दावेदारों में से एक है। लेकिन, न्यूजीलैंड के फास्ट बॉलर ट्रेंट बोल्ट ने अपनी स्विंग बॉलिंग से टीम इंडिया की बैटिंग लाइनअप के शीर्ष 4 में से 3 बल्लेबाजों को चलता किया, जिसमें टीम इंडिया के उपकप्तान रोहित शर्मा, शिखर धवन और नंबर चार पर आजमाए गए लोकेश राहुल का नाम शामिल है, जो सस्ते में निपट गए। उधर, 56 रन बनाने वाले जडेजा ने कहा कि उन्हें आइपीएल में खेलने से बल्लेबाजी करने में फायदा मिला।



About Author

यह भी पढें   आज आयरलैंड ए और नेपाल के बीच पहला मैच
आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: