Fri. Apr 3rd, 2020

अपरण का नाटक करनेवाला भारतीय नागरिक को नेपाल पुलिस ने लिया नियन्त्रण में

  • 362
    Shares

झापा, २ फरवरी । ‘मुझे अपहरणकारियों ने अपहरण किया है’ कहकर मालिक को झूट बोलनेवाले एक भारतीय नागरिक को नेपाल पुलिस ने नियन्त्रण में लिया है । जिला पुलिस कार्यालय झापा के अनुसार इसतरह गिरफ्तार होनेवाले व्यक्ति हैं– भारत पश्चिम बंगला, ततागद निवासी ३५ वर्षीय कमल कर्मकार । कर्मकार लम्बे समय से झापा जिला दमक स्थित रुद्र श्रेष्ठ द्वारा संचालित सोना और चांदी के पसल में काम कर रहे थे ।
अनुसंधान से पता चला है कि कर्मकार ने पसल से सोना, चांदी और नगद हिनामिना किया था । उसके बाद एक दिन (माघ १२ गते) वह लापत्ता हो गया और मालिक को फोन में कहा है कि मैं अपहरण में पड़ गया हूं । उसके बाद मालिक श्रेष्ठ ने दमक स्थित पुलिस कार्यालय में खबर किया । खबर पाते हुए पुलिस परिचालित हो गई । कर्मकार की फोन अ‘फ होने के कारण कुछ पता नहीं चल रहा हा । एक दिन अचानक (माघ १५ गते) कर्मकारी की फोन अन हो गया । पता चला कि उसका लोकसन संखुवासभा में है ।
उसके बाद दमक पुलिस ने संखुवासभा पुलिस को खबर की । संखुवासभा पुलिस की सहयोग से कर्मकारी को नियन्त्रण में लिया गया । उसके बाद पुछताछ करने पर पता चला कि कर्मकार अपहरण में नहीं पड़े है, खूद ने मालिक से झूट बोला है । कर्मकार ने पुलिस ने कहा है कि पसल से जो हिनामिना हुआ है, उससे बचने के लिए उन्होंने ऐसा नाटक किया ।

Loading...

 
आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: