Thu. Feb 20th, 2020

अन्डरवियर में क‌ंडाेम और उसमें छुपाया ड्रग्स

  • 412
    Shares

ड्रग्स की लत इंसान से क्या-क्या नहीं करवाता है, इसकी बानगी आपको इस खबर में देखने को मिलेगी। दरअसल, एक लड़की ड्रग्स (कोकीन और केटामाइन) को कंडोम में रख अपने अंडरवियर में छुपा कर एक म्यूजिक फेस्टिवल यानी पार्टी में गई थी। मगर पुलिस की नजर से वह बच नहीं पाई और पकड़ी गई। 19 साल की ताया क्रोथर जब 1 जनवरी को फील्ड डे फेस्टिवल पार्टी में जा रही थी, तभी पुलिस को उस पर शक हुआ और उसे जांच के लिए रोक लिया गया।

डेलीमेल की खबर के मुताबिक, पेशे से हेयरड्रेसर ताया क्रोथर को तुरंत ही पुलिस एक टेंट में ले गई, जहां उसकी कपड़े उतरवाकर तलाशी ली गई तो उसके अंडरवियर से कंडोम निकला और उस कंडोम में ड्रग्स के तीन छोटे-छोटे पैकेट थे, जिनमें कोकीन और केटामाइन थे। क्रोथर ने यह बात पुलिस और कोर्ट के सामने मानी कि उसने अंडरवियर के अंदर कंडोम में कोकेन और केटामाइन छिपाया था।

मंगलवार को कोर्ट में बताया गया कि यह जानने के बावजूद कि यह अवैध था उसने ड्रग्स ले जाने का फैसला किया था। कोर्ट में पेशी के दौरान क्रोथर ने बताया कि कैसे उसने दो कोकीन के पैकेट और एक केटामाइन के पैकेट छुपा रखे थे। बता दें कि सिडनी में एक सैलून में क्रोथर एक सीनयिर हेयर स्टाइलिस्ट है।

कोर्ट में बताया गया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को क्रोथर ने बताया कि उसने गलती से गलत कंडोम उठा लिया होगा। क्योंकि उसके ब्वॉयफ्रेंड ने कंडोम में दो बैग्स कोकेन और एक छोटा बैग केटामाइन का रखा था। हालांकि, क्रोथर को इस पर पछतावा था।

इसके बाद कोर्ट ने क्रोथर को इस मामले में दोषी माना और उसे सामुदायिक सेवा की सजा सुनाई है। साथ ही कोर्ट ने हिदायत दी कि वह 12 महीने तक अच्छा व्यवहार करेंगी।

Loading...

 
आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: