Thu. Jul 9th, 2020

सप्तरी में गर्भवती महिला की मृत्यु, कोरोना परीक्षण हो रहा है

  • 974
    Shares

काठमांडू, २६ मई । सप्तरी जिला कंचनपुर नगरपालिका–११ ठेलिया निवासी २४ वर्षीया गर्भवती महिला की मृत्यु हो गई है । आशंका है कि उन में कोरोना संक्रमण हुआ है । कोरोना है या नहीं ? इसके लिए स्वाब संकलन कर परीक्षण के लिए वीपी प्रतिष्ठान धरान भेज दिया गया है ।
कंचनपुर नगरपालिका स्वास्थ्य शाखा प्रमुख डम्बर गुप्ता ने कहा है कि गर्भवती महिला की उनके घर में ही मृत्यु हुई है । उनमें कोरोना से मिलता–जूलता लक्षण दिख रहा था । पता चला है कि गत जेष्ठ ८ गते गर्भतती महिला ने राजविराज स्थित डा. विनिता यादव के साथ गर्भवती जांच की थी । उस समय महिला में १०२ डिग्री से अधिक बुखार था । बुखार के साथ साथ स्वास–प्रश्वास में भी समस्या दिखाई दे रही थी ।
परिवारिक सदस्यों का कहना है कि सोमबार रात में स्वास–प्रश्वास में अधिक समस्या दिखाई दी, अस्पताल ले जाने की तैयार करते वक्त ही उनका निधन हो गया है । स्वास्थ्य शाखा प्रमुख गुप्ता का कहना है कि महिला का अंतिम दाहासंस्कार करना है या नहीं ? इसके लिए नगरपालिका की मिटिङ हो रही है । इसीतरह नेपाली सेना को भी कहा गया है कि मृतक महिला को दाहासंस्कार करना है । लेकिन अंतिम निर्णय नगरपालिका मिटिङ के बाद होनेवाला है ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: