Thu. Jul 9th, 2020

वीरगंज स्थित दो अस्पताल में कार्यरत चिकित्सकों की दो समूह बीच आपस में मारपिट

  • 42
    Shares

वीरगंज, २६ मई । वीरगंज में कार्यरत चिकित्सकों की दो समूह के बीच आपस में मारपिट हुई है । वीरगंज स्थित नारायणी उपक्षेत्रीय अस्पताल और नेशनल मेडिकल कॉलेज में कार्यरत चिकित्सकों की दो समूह बीच मंगलबार मारपिट इसतरह का घटना हुई है । सामाजिक संजाल में लिखे गए स्टाटस और म्यासेज संबंधी विषयों को लेकर नारायणीय अस्पताल में कार्यरत डा. दीपक चौरसिया और नेशनल मेडिकल कॉलेज के डा. मधुरंजन सिंह के बीच आपस में हाथापाई हुई है ।
क्वारेन्टाइन स्थल में दो समूह के बीच झड़प होने के कारण पुलिस को हस्तक्षेप भी करना पड़ा । उसके बाद चिकित्सक तथा अस्पताल प्रमुख बीच विचार–विमर्श कर परिस्थिति को नियन्त्रण में लिया गया है । प्राप्त सूचना अनुसार नेशनल मेडिकल कॉलेज के डाक्टर सिंह ने ह्वाट्स एप ग्रुप में जब सरकारी अस्पताल और डाक्टरों की आलोचना कर स्टाटस् लिखने के कारण ही ऐसी अवस्था आई है ।
डा. सिंह ने लिखा है कि सरकारी अस्पताल प्रभावकारी ढंग से काम नहीं करता, वहां कार्यरत डाक्टर सभी झूटे होते हैं और अस्पताल में स्थित मसिन भी ठीक से काम नहीं करता । यही स्टाटस को लेकर दो अस्पताल के चिकित्सकों के बीच विवाद हुई है । नेपाल चिकित्सक संघ वीरगंज ने एक विज्ञप्ति प्रकाशित करते हुए कहा है– ‘कोरोना संक्रमण की महामारी में अग्रमोर्चा में रहकर काम करने का समय है, ऐसी अवस्था में जुनियर चिकित्सकों के बीच विवाद होना ठीक नहीं है ।’ संघ ने यह भी कहा है कि दोनों पक्ष के बीच मिलापत्र हो चुका है ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: