Sun. May 19th, 2024

तंजानिया का मशहूर कलाकार किली पाल भारत के उच्चायुक्त द्वारा सम्मानित

 



 

किली पॉल  को तंजानिया में हाई कमिशन ऑफ इंडिया  की तरफ से सम्मानित किया गया. ये सम्मान मिलने पर अब उन्होंने भी खास अंदाज में अपने फॉलोअर्स का आभार जताया.तंजानिया के कलाकार किली पॉल अपने जुदा अंदाज की वजह से भारतीयों लोगों के बीच अपनी अलग पहचान बना चुके हैं. किली पॉल बॉलीवुड गानों  पर लिपसिंकिंग कर सोशल मीडिया पर भी काफी मशहूर हो गए. जिसके बाद से ही उनके वीडियोज  सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. हाल ही में किली पॉल को तंजानिया में हाई कमिशन ऑफ इंडिया  की तरफ से सम्मानित किया गया. ये सम्मान मिलने पर अब उन्होंने भी खास अंदाज में अपने फॉलोअर्स का आभार जताया.

किली पॉल ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर लिखा मैं तंजानिया में भारत के उच्चायुक्त द्वारा सम्मानित किए जाने पर बहुत खुश हूं, आपसे मिलकर खुशी हुई सर, सभी को धन्यवाद और मैं अपने भारतीय समर्थक से प्यार करता हूं, मैं आपके बिना यहां नहीं होता.. जय हिंद. किली पॉल ने जिस तरह से हाई कमिशन ऑफ इंडिया  और अपने समर्थकों का आभार जताया है, उसे देख हर कोई खुश हो गया. जिसके बाद उनके इस पोस्ट पर लोगों ने जमकर कमेंट किए. ज्यादातर लोग किली पॉल को उनकी इस कामयाबी के लिए उन्हें मुबारकबाद दे रहे हैं.

आपको बता दें कि किली पॉल (Killi Paul) को आयुष्मान खुराना , गुल पनाग , ऋचा चड्ढा और जैसे कई कलाकार सोशल मीडियापर फॉलो करते हैं.



About Author

यह भी पढें   आग लगने से ४ लोगों की हुई मृत्यु 
आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: