Tue. May 21st, 2024

मलेशियाई नौसेना के दो हेलीकॉप्टर टकराने से 10 लोगों की मौत

रायटर, कुआलालंपुर।



मलेशियाई नौसेना के दो हेलीकॉप्टर बीच हवा में टकराने से 10 लोगों की मौत हो गई है।नौसेना ने एक बयान में कहा कि मंगलवार को रॉयल मलेशियाई नौसेना परेड की रिहर्सल के दौरान दो हेलीकॉप्टरों के बीच हवा में टकराने से दस लोगों की मौत हो गई।

रॉयल मलेशियाई नौसेना परेड रिहर्सल में कई हेलीकॉप्‍टर्स ने उड़ान भरी थी, जिसमें से दो अचानक बहुत करीब आ गए और दुखद हादसा हो गया।

एपी के अनुसार, नौसेना ने एक संक्षिप्त बयान में कहा कि हेलीकॉप्टर अगले महीने नौसेना की 90वीं वर्षगांठ के जश्न के लिए उत्तरी पेराक राज्य में एक नौसैनिक अड्डे पर प्रशिक्षण ले रहे थे, तभी यह दुर्घटना हुई।इसमें कहा गया है कि सभी सवार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत की पुष्टि हुई है। उन्होंने कहा कि अवशेषों को पहचान के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

सोशल मीडिया पर प्रसारित एक वीडियो में कई हेलीकॉप्टरों को एक संरचना में नीचे उड़ते हुए दिखाया गया है। एक विमान किनारे की ओर मुड़ गया और दूसरे हेलीकॉप्टर के रोटर से टकरा गया, जिससे दोनों नीचे गिर गए और दुर्घटनाग्रस्त हो गए।

हेलिकॉप्टरों इतने क्षतिग्रस्त हो गए थे कि उन्हें पहचाना नहीं जा सका। बचावकर्मियों ने शवों को ढूंढने के लिए मलबे की तलाशी ली। पुलिस ने बताया कि पीड़ितों में तीन महिलाएं और सात पुरुष शामिल हैं।

 



About Author

यह भी पढें   मधेश प्रदेश... सरकार बनाने के लिए विपक्षी दल कर रहे हैं कसरत
आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: