Tue. Jul 14th, 2020

राजपा नेपाल और फोरम के साथ चुनाव में सहकार्य करेंगें  : गच्छदार


हिमालिनी डेस्क
काठमांडू, ३१ जुलाई ।
उपप्रधान एवम संघीय मामला तथा स्थानिय विकास मंत्री विजयकुमार गच्छदार ने कहा कि तीसरें चरण के चुनाव में राजपा नेपाल और फोरम के साथ सहकार्य करके आगे बढा जाएगा ।

नेपाल फोरम लोकतान्त्रिक के अध्यक्ष समेत रहे गच्छदार ने आगे कहा कि मुलुक में मौजुद राजनीतिक समस्या के समाधान के लिए दलों के बीच सहमति और सम्बाद के प्रक्रिया मे जाना होगा ।

यह भी पढें   रूस में दुनिया की पहली कोरोना वायरस वैक्सीन का सफलतापूर्वक परीक्षण

फोरम लोकतान्त्रिक पार्टी के स्थपना दिवश के आठवाँ वार्षिकोत्सव के उपलक्ष्य मे आज काठमांडू में आयोजित एक कार्यक्रम मे अध्यक्ष गच्छदार ने कहा कि २ नम्बर प्रदेश के स्थानिय निर्वाचन और उस के बाद होने बाले केन्द्र और प्रदेश के चुनाव मे लोकतान्त्रिक फोरम प्रमुख शक्ति के रुपमा स्थापित होगें ।

उन्होने आगे कहा कि गणतन्त्र के सुढृढिकरण और मधेश के एजेण्डा क्रृर्यान्वनय के लिए राष्ट्रिय जनता पार्टी को चुनाव मे शामिल होना जरुरी हैं ।

यह भी पढें   सिर्फ आंकड़ो से ही उम्मीदें पूरी नहीं होती, उम्मीदों को अवसरों में बदलना पड़ता है :डॉ नीलम महेंद्र

अध्यक्ष गच्छदार ने कहा कि हमारी पार्टी ने संगठन सुढृढिकरण अभियान सञ्चालन करके आने बाली चुनाव में चुनावी तालमेल करके आगे बढेगी ।

कार्यक्रम मे सँस्कृति तथा पर्यटन मन्त्री जितेन्द्र नरायण देव, भुमी सुधार मन्त्री गोपाल दहित लगायत के नेताओं नें पार्टी संगठन को मजबुत बनाएर आगे बढनें के लिए आग्रह किया था ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: