Sat. Dec 7th, 2019

बंटी और बबली अगेन में रानी-अभिषेक के साथ होगा एक और यंग कपल

अभिषेक बच्चन-रानी मुखर्जी स्टारर बंटी और बबली फिल्म के सीक्वल के साथ ही इसकी कास्ट को लेकर कयास लगने शुरू हो गए है. हाल ही में चर्चा थी कि फिल्म में अभिषेक और रानी की जोड़ी वापसी करेगी. लेकिन अब बताया जा रहा है कि फिल्म में एक और यंग कपल नजर आएगा. सीक्वल को बंटी और बबली अगेन नाम दिया गया है.

इस फिल्म के माध्यम से अभिषेक और रानी 12 साल बाद एक बार फिर स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. फिल्म के निर्देशन का जिम्मा शाद अली ने उठाया है. उन्होंने ही इसके पहले पार्ट को 2005 में निर्देशित किया था. हालांकि कास्ट को लेकर अभी तक प्रोडक्शन हाउस ने ऑफिशियल घोषणा नहीं की है. इससे पहले आई रिपोर्ट में बताया गया था कि फिल्म में ऑरिजनल कास्ट को लिया गया है और इसकी शूटिंग अगले महीने से शुरू हो जाएगी.

बताते चलें कि इससे पहले अभिषेक और रानी मुखर्जी ने लागा चुनरी में दाग फिल्म में साथ काम किया था. यह फिल्म 2007 में रिलीज हुई थी. इसे बॉक्स ऑफिस पर सफलता नहीं मिली. इस दौरान दोनों के अफेयर की भी चर्चा सामने आई थी.

रानी मुखर्जी के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने राजस्थान में मर्दानी 2 के शेड्यूल शूट को खत्म कर लिया है. इसके बाद वे मुंबई में शूटिंग करेंगी. फिल्म में रानी, मुंबई पुलिस ऑफिसर शिवानी शिवाजी रॉय का किरदार निभाते नजर आएंगी. वहीं, अभिषेक बच्चन, संजय लीला भंसाली की  फिल्म में कवि  साहिर लुधियानवी का रोल प्ले करेंगे.

Loading...

 
आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: