Fri. Mar 29th, 2024

वॉशिंगटन, एजेंसी।



अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने व्हाइट हाउस के चीफ स्टाफ मिक मुलवाने को खांसी आने पर ओवल ऑफिस से डांटकर बाहरकर दिया। दरअसल ट्रंप एबीसी न्यूज चैनल के जार्ज स्टेपहेनोपोलस को एक इंटरव्यू दे रहे थे। इस दौरान मिक मुलवाने कमरे में मौजूद थे। ट्रंप टैक्स रिटर्न को लेकर जवाब दे रहे थे तभी मुलवाने को खांसी आ गई और उन्हें को एक और टेक देने को कहा गया। इसके बाद ट्रंप ने गुस्से में मुलवाने को कमरे से बाहर जाने को कह दिया।

ट्रंप ने टैक्स रिटर्न को लेकर कहा कि यह एक शानदार फाइनेनशियल स्टेटमेंट है। तभी मुलवाने को खांसी आ गई। इससे बिफरे ट्रंप ने इंटरव्यू रोकने को कहा। ट्रंप ने कहा ‘आपको पता है कि मुझे यह सब पसंद नहीं है। इसके बाद ट्रंप ने मुलवाने से कहा कि यदि आपको खांसना ही है तो आप कमरे से बाहर निकल जाएं। हालांकि, इस दौरान मुलवाने कैमरे में दिखाई नहीं दे रहे थे।

ट्रंप का यह इंटरव्यू रविवार को टीवी चैनल पर प्रसारित हुआ। इस इंटरव्यू के दौरान ट्रंप ने पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा, चुनाव में गड़बड़ी, मुलर इंवेटीगेशन समेत कई मामलों को लेकर जवाब दिए। ट्रंप ने चुनाव में रूस से मदद लेने के आरोपों को खारिज कर दिया। उन्होंने इसे लेकर कहा कि यह गलत है और यह सब मीडिया का फैलाया हुआ है। गौरतलब है कि ट्रंप पहले भी इसे लेकर मीडिया को दोष देते रहे हैं।



About Author

यह भी पढें   दूरसंचार प्राधिकरण के पूर्व अध्यक्ष झा समेत १९ लोगों के खिलाफ भ्रष्टाचार मुद्दा
आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: