Mon. Apr 6th, 2020

ट्रंप ने व्हाइट हाउस के चीफ स्टाफ मिक मुलवाने को खांसी आने पर ओवल ऑफिस से बाहर किया

वॉशिंगटन, एजेंसी।

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने व्हाइट हाउस के चीफ स्टाफ मिक मुलवाने को खांसी आने पर ओवल ऑफिस से डांटकर बाहरकर दिया। दरअसल ट्रंप एबीसी न्यूज चैनल के जार्ज स्टेपहेनोपोलस को एक इंटरव्यू दे रहे थे। इस दौरान मिक मुलवाने कमरे में मौजूद थे। ट्रंप टैक्स रिटर्न को लेकर जवाब दे रहे थे तभी मुलवाने को खांसी आ गई और उन्हें को एक और टेक देने को कहा गया। इसके बाद ट्रंप ने गुस्से में मुलवाने को कमरे से बाहर जाने को कह दिया।

ट्रंप ने टैक्स रिटर्न को लेकर कहा कि यह एक शानदार फाइनेनशियल स्टेटमेंट है। तभी मुलवाने को खांसी आ गई। इससे बिफरे ट्रंप ने इंटरव्यू रोकने को कहा। ट्रंप ने कहा ‘आपको पता है कि मुझे यह सब पसंद नहीं है। इसके बाद ट्रंप ने मुलवाने से कहा कि यदि आपको खांसना ही है तो आप कमरे से बाहर निकल जाएं। हालांकि, इस दौरान मुलवाने कैमरे में दिखाई नहीं दे रहे थे।

यह भी पढें   ब्रिटेनिया नेपाल द्वारा क्वारेन्टाइन में राहत सहयोग

ट्रंप का यह इंटरव्यू रविवार को टीवी चैनल पर प्रसारित हुआ। इस इंटरव्यू के दौरान ट्रंप ने पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा, चुनाव में गड़बड़ी, मुलर इंवेटीगेशन समेत कई मामलों को लेकर जवाब दिए। ट्रंप ने चुनाव में रूस से मदद लेने के आरोपों को खारिज कर दिया। उन्होंने इसे लेकर कहा कि यह गलत है और यह सब मीडिया का फैलाया हुआ है। गौरतलब है कि ट्रंप पहले भी इसे लेकर मीडिया को दोष देते रहे हैं।

यह भी पढें   होम आइसोलेशन ! समस्या और समाधान : प्रियंका पेड़ीवाल अग्रवाल
Loading...

 
आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: