Fri. Aug 14th, 2020

कनिका कपूर की चौथी कोरोना रिपोर्ट आयी सामने, अस्पताल में कठिन …..

  • 645
    Shares

कनिका कपूर के कोरोना पॉज़िटिव निकलने के बाद उनकी चर्चा जोरों पर है। हालांकि उन्हें जमकर ट्रोल भी किया गया। साथ ही उनके खिलाफ FIR भी दर्ज हुई। लेकिन इस बीच लोगों की इस बात में भी दिलचस्पी है कि कनिका कपूर कोरोना से अभी भी संक्रमित हैं या फिर उनकी तबीयत अब ठीक हो चुकी है।

 

कनिका कपूर का तीसरा COVID-19 टेस्ट भी पॉजिटिव, जानें- डॉक्टर ने क्या कहा

 

कनिका कपूर को लेकर हाल ही में नई डिटेल सामने आयी है। जिसके मुताबिक एक बार फिर से उनका कोरोना टेस्ट करवाया गया है। जिसकी रिपोर्ट के मुताबिक एक बार फिर से कनिका को अस्पताल में ही रहना पड़ेगा

 

इस बीच आपको ये भी बता दें कि कनिका जिन 200 से अधिक लोगों के संपर्क में आयी थी उनमें से 60 लोगों को कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है। चलिए आपको बताते हैं कि कनिका के कोरोना टेस्ट में क्या रिपोर्ट सामने आयी है।

 

 

कनिका कपूर लखनऊ के एसजीपीजीआई अस्पताल में कनिका कपूर इस वक्त लखनऊ के एसजीपीजीआई अस्पताल में कोरोना के उपचार के लिए एडमिट हैं। लेकिन मालूम होता है कि कोरोना कनिका कपूर से नाता तोड़ने के लिए तैयार नहीं है। इससे पहले कनिका कपूर की तीन रिपोर्ट सामने आ तुकी है।

 

 

 

कनिका का चौथा टेस्ट भी कोरोना पॅाजिटिव मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कनिका कपूर की चौथी रिपोर्ट भी सामने आ गई है। इसके मुताबिक कनिका का चौथा टेस्ट भी कोरोना पॅाजिटिव आया है। हालांकि भी उनकी हालत ठीक है। अस्पताल में उनकी पूरी तरह से देखभाल की जा रही है।

 

 

कनिका ने कहा डॅाक्टर्स धमकी दे रहे हैैं बता दें कि अस्पताल से जारी एक बयान अनुसार कनिका इलाज में सहयोग नहीं दे रही हैं। वह अस्पताल में मरीज नहीं बल्कि स्टार की तरह पेश आ रही हैं। इससे स्टाफ को काफी परेशानी हो रही है। वहीं कनिका का कहना है कि डॅाक्टर्स की तरफ से उन्हें धमकी दी जा रही है।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: