Fri. Jul 3rd, 2020

क्राइम पेट्रोल एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता ने आत्म-हत्या की ।आखिरी स्टेटस, सबसे बुरा होता है सपनों का मर जाना ।

  • 209
    Shares

क्राइम पेट्रोल में काम करने वाली टीवी एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता ने आत्म-हत्या कर ली है। मरने से पहले प्रेक्षा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में बेहद भावुक कर देने वाली बात लिखी थी।

वेबसाइट स्पॉटब्वॉय के अनुसार, 25 साल की प्रेक्षा ने सोमवार की रात अपने इंदौर स्थित आवास पर पंखें से लटककर सुसाइड की। प्रेक्षा ने देर रात आत्महत्या की थी, इसलिए पता नहीं चला। सुबह जैसे ही परिजनों को इसका पता चला, उन्होंने फौरन अस्पताल पहुंचाया, मगर तब तक देर हो चुकी थी। रिपोर्ट के मुताबिक, प्रेक्षा के पिता ने उन्हें सुबह 6 बजे देखा और तभी अस्पताल ले गये। बताते हैं कि प्रेक्षा लॉकडाउन से पहले अपने गृहनगर आ गयी थीं और काम ना मिलने की वजह से परेशान थीं।

Crime Patrol actress Preksha Mehta commits suicide | Bollywood Bubble

यह भी पढें   हमें इन बदलाव के साथ कोरोना के संग जीने की आदत डाल लेनी चाहिए

रिपोर्ट में हीरा नगर पुलिस स्टेशन इंचार्च राजीव भदौरिया के हवाले से बताया गया कि उन्होंने सुसाइट नोट छोड़ा है, मगर कोई वजह नहीं लिखी है। भदौरिया ने बताया कि प्रेक्षा टीवी एक्टर थीं और लॉकडाउन की वजह से शहर में थीं। आत्महत्या की वजह जानने के लिए जांच की जा रही है। प्रेक्षा दो साल पहले मुंबई शिफ्ट हुई थीं और इस बात से डिप्रेशन में थीं कि लॉकडाउन के बाद उन्हें काम नहीं मिलेगा।

यह भी पढें   प्रा.डॉ. महेन्द्र नारायण मिश्र नहीं रहे, आज ही पशुपति आर्यघाट में होगा अंतिम संस्कार

प्रेक्षा ने सुसाइड से कुछ घंटे पहले इंस्टा स्टोरी में ऐसा मैसेज लिखा था, जिससे उनकी मानसिक अवस्था का अंदाज़ा लगाया जा सकता है। प्रेक्षा ने लिखा था- सबसे बुरा होता है सपनों का मर जाना।

Crime Patrol Actor Preksha Mehta Commits Suicide at 25, Read Her ...

एक्ट्रेस रिचा तिवारी ने प्रेक्षा के मैसेज का ज़िक्र करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी। रिचा ने लिखा- चहरे की हंसी के पीछे ऐसा बहुत कुछ छुपा होता है, जिसे हर कोई नहीं समझ सकता। प्रेक्षा का आखरी स्टेटस था-“सबसे बुरा होता है सपनों का मर जाना” हमें मेंटल हेल्थ के लिए उतना ही जागरूक होना होगा, जितना कि हम फिजिकल हेल्थ के लिए होते हैं। हमारे “एम.पी.एस.डी.” परिवार की एक सदस्य अब नहीं रहीं।

यह भी पढें   नाटा बाँकेद्वारा क्षयरोग और एचआइभी सेवा सम्बन्धि गोष्ठी

क्राइम पेट्रोल के अलावा प्रेक्षा मेरी दुर्गा और लाल इश्क़ में भी काम कर चुकी थीं। अक्षय कुमार की फ़िल्म पैडमैन में भी वो नज़र आयी थीं। इससे पहले टीवी एक्टर मनमीत ग्रेवाल डिप्रेशन की वजह से आत्म-हत्या कर चुके हैं। मनमीत लॉकडाउन की वजह से काम रुक जाने के चलते परेशान थे। आर्थिक रूप से वो दिक्कतों से गुज़र रहे थे।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: