Thu. Apr 18th, 2024

इंडस्‍ट्री की चुलबुली और स्‍टाइलिश गर्ल जैकलीन फर्नांडिज इन दिनों एक नहीं, बल्कि अपनी दो फिल्‍मों के रिलीज होने की तैयारी कर रही हैं. एक तरफ जहां वह वरुण धवन और तापसी पन्‍नू के साथ सुपरहिट फिल्‍म ‘जुड़वा’ के सीक्‍वेल ‘जुड़वा 2’ में नजर आने वाली हैं तो वहीं दूसरी तरफ सिद्धार्थ मल्‍होत्रा के साथ जैकलीन की ‘सुंदर, सुशील और रिस्‍की’ लवस्‍टोरी ‘ए जेंटलमैन’ पर्दे पर आने वाली है. लेकिन दो फिल्‍मों के बाद भी जैकलीन किसी तीसरे ही कारण से सुर्खियां बटोर रही हैं और वह कारण है जैकलीन का पोल डांस. जी हां, जैकलीन का एक बहतरीन पोल डांस सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसे खुद जैकलीन ने ही अपने फैन्‍स के साथ शेयर किया है.

My talented student @jacquelinef143 in new favorite pd shape ? #poledanceindia #poledancemumbai #polestudiomumbai #sherox #polefitnessmumbai #jacquelinefernandez #fitnessindia #xpole #xpoleindia #sheroxbrand #xpoleasia #myxpole

A post shared by Roksolana Chubenko (@lanaroxy) on

दरअसल जैकलीन ने अपने इंस्‍टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह पोल डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में वह पोल पर झूलती और काफी अच्‍छा डांस करती नजर आ रही हैं. जैकलीन ने यह डांस आधी रात को किया है और यह बात उन्‍होंने खुद अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है. फिटनेस के लिए काफी एक्‍टिव रहने वाली जैकलीन का यह डांस आप भी देखिए.

Caught between a strong mind and a fragile heart ?@tresemmeindia for @cosmoindia

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on



About Author

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: