Wed. Apr 1st, 2020

अाज का राशिफल २६ मई

मेष:

घर का वातावरण आनंददायी रहेगा। आर्थिक लाभ के साथ-साथ व्यवसाय में संतोष का अनुभव करेंगे। सामाजिक दृष्टि से आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। वस्त्राभूषणों का अवसर प्राप्त होगा। गृहस्थजीवन में आनंदपूर्ण वातावरण रहेगा।

वृषभ:

आज आकस्मिक खर्च होने की आशंका है। भविष्य की योजनाओं को लेकर मन कुछ परेशान रह सकता है, लेकिन मध्याह्न के बाद घर में सुख-शांति का वातावरण बन जाएगा। कार्य में सफलता से यश प्राप्त होगा। प्रतिस्पर्धियों पर विजय प्राप्त कर सकेंगे।

मिथुन:

आज आपको जमीन, मकान आदि पत्रों या दस्तावेजों के विषय पर सावधानी बरतनी होगी। परिजनों के साथ बिना कारण तनाव बढ़ सकता है। संतानों के विषय में आपको चिंता हो सकती है। आकस्मिक धन के खर्च की आशंका है।

यह भी पढें   साझा पार्टी द्वारा उच्च स्तरीय विज्ञ समूह और सर्वदलीय राजनीतिक संयन्त्र निर्माण के लिए प्रस्ताव
कर्क:

प्रणय-प्रसंग के लिए आज का दिन अनुकूल है। क्रोध पर संयम रखें। पेट संबंधित रोगों से शारीरिक कष्ट हो सकता है। मध्याह्न के बाद परिवार में आनंद और उल्लासमय वातावरण रहेगा। व्यवसाय में लाभ होने की संभावना है।

सिंह:

परिवार के लोगों के साथ आनंदपूर्वक समय बिताएंगे। मध्याह्न के बाद किसी कार्य में बिना सोचे समझे निर्णय न लें। अपनों से लाभ होगा। मित्रों-स्वजनों से मुलाकात होगी। प्रतिस्पर्धियों का सामना करेंगे और सफल होंगे। परिजनों तथा भाई-बहनों के साथ समय आनंदपूर्वक बिताएंगे।

कन्या:

आज आपका दिन शुभफलदायी है। आपकी वैचारिक समृद्धि अन्य जनों को प्रभावित कर सकेगी। व्यावसायिक दृष्टि से आज का दिन लाभदायी होगा। मन आनंदित रहेगा। आर्थिक लाभ होने की संभावना है।

तुला:

आकस्मिक खर्च के मामले में सावधानी बरतें। शारीरिक और मानसिक अस्वस्थता के कारण मित्रों के साथ उग्र चर्चा या झगड़ा न हो, इसका भी ध्यान रखें। कोर्ट-कचहरी की कार्यवाही में आज संभलकर चलें। मध्याह्न के बाद स्थिति में सुधार होगा।

यह भी पढें   अफिन अन्तर्गत सभी निजी अस्पताल अपनी सेवा में बीस प्रतिशत की छूट देगा : अध्यक्ष चाैधरी
वृश्चिक:

आपको अनेक क्षेत्रों में लाभ और यश-कीर्ति प्राप्त होगी। धन प्राप्ति के अच्छे योग हैं। मित्रों के पीछे धन खर्च हो सकता है। मध्याह्न के बाद आपको शारीरिक और मानसिक अस्वस्थता का अनुभव करना पड़ सकता है।

धनु:

आज आपका दिन लाभकारी होगा। व्यवसाय में लाभ होगा। सरकारी कार्यों में सफल होंगे। यश-कीर्ति की प्राप्त होगी। आपकी आय और व्यापार, दोनों में वृद्धि होगी। किसी रमणीय स्थल पर आप घूमने जाएंगे।

मकर:

आज आपके घर और कार्यस्थल पर बेहतर वातावरण रहने से काफी प्रसन्नता मिलेगी। आज आपका स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। मानसिक रूप से आप अस्वस्थता का अनुभव कर सकते हैं। आपकी वाणी से किसी को परेशानी हो सकती है, वाद-विवाद में ना पड़ें।

यह भी पढें   'दोस्तों खुशखबरी है आपके लिए,कोरोना वायरस का आ चुका हैGPB21D.वैक्सीन :कॉमेडियन भारती
कुंभ:

आज का दिन शुभफलदायी रहेगा। क्रोध और वाणी पर संयम रखें। परिजनों के साथ वाद-विवाद में न पड़ें। धार्मिक प्रवास होगा। विदेश से समाचार मिलेंगे। सार्वजनिक जीवन में मान-सम्मान बढ़ेगा।

मीन:

मित्रों के साथ आनंद के पल गुजारेंगे। मध्याह्न के बाद आपका स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। परिजनों के साथ मतभेद होने से मन में तकलीफ हो सकती है। वाणी पर संयम रखें। व्यय बढ़ने की आशंका है। (राशिफल स्रोत-बेजन दारूवाला)

Loading...

 
आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: