Fri. Mar 29th, 2024

कोरोना : राहत सामाग्री वितरण में जुटे वड़ा अध्यक्ष ने किया हेल्पलाइन नंबर जारी


महेश गुप्ता, रुपन्देही । रुपन्देही जिला भैरहवा सिद्धार्थ नगरपालिका वड़ा नम्बर 4 अध्यक्ष मुक्तिनाथ यादव (भोला)के अगुवाई में सामाजिक संघठन के संयुक्त सहयोग से  कोरोना महामारी भाइरस की वजह से जो मज़दूर व असहाय व्यक्ति  बहार ना जाने का संकल्प उठा कर लकडाउन का पुर्ण रूप से पालन करने का वचन जताने वाले लोगो को सिद्धार्थ नगरपालिका वड़ा नम्बर 4 वड़ा अध्यक्ष मुक्ति नाथ यादव( भोला) एवम् नगर के वरिष्ठ समाजसेवी के अगुवाई में वड़ा नंबर 4 के अंतर्गत 500 असहाय परिवार को चावल,आलू,प्याज,सोयबीन ,तेल,साबुन ,नमक,हरा सब्जी, खाद्यान सामाग्री वितरण किया गया समाज सेवी राजन शुक्ला ने बताया है ।

 

सिद्धार्थ नगर पालिका वड़ा नम्बर 4 अध्यक्ष मुक्तिनाथ यादव (भोला) ने बताया है की आज मेरे और  सामाजिक संघठन के संयुक्त सहयोग से  कोरोना महामारी भाइरस से लड़ने के लिए जो मज़दूर व असहाय व्यक्ति घर से बहार ना निकलने का संकल्प उठा कर लकडाउन का पुर्ण रूप से पालन करने का विश्वास दिलाने का कार्य किया मैं जीवन भर आभारी रहूँगा की आपने आप को बचे और एक दूसरे को देख कर  घर में सुरक्षित रहकर एक अच्छे नागरिक का पहचान दिया  है .

 

आज जो खाद्यान सामाग्री वितरण किया गया है वो सामाग्री सिद्धार्थ  नगरपालिका की कोष से नहीं वितरण किया जा रहा है ।और मैंने मन में संकल्प लिया है की मैं सरकारी खजाने के पैसे से नहीं स्वम् एवम् समाजसेवी नागरिक  की संयुक्तता के रकम से वितरण करूँगा। आज वड़ा नंबर 4 में 500 असहाय परिवार को खाद्यान सामाग्री वितरण किया गया है और मैंने स्वम् अपना द्धारा दो हेल्प लाइन नंबर 9857015206, 9847215632 जारी किया है की जो मजदुर व असहाय व्यक्ति को खाने की सामाग्री में कमी हो तो तुरन्त फोन करे उनकी राहत सामाग्री घर तक पहुचने का वचन वाध्यता व्यक्त करता हूँ। राहत सामाग्री वितरण में समाजसेवी राजन शुक्ला उर्फ़ (संगम बाबा) वड़ा सदस्य दिलबहादुर गुरुंग ,फूलकुमारी चौधरी ,मनी बि.के.,मोहम्मद मीर अन्सारी उपस्तिथ रहे।



About Author

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: