Sun. Apr 28th, 2024

२३ अप्रैल, काठमांडू । अपने आपको ग्रेटर नेपाल का अभियन्ता बताने वाला फणीन्द्र नेपाल पुलिस हिरासत में है । काठमांडू प्रहरी परिसर, टेकु के टोली ने आज मंगलवार चाबहिल स्थित उनके घर से ही नेपाल को हिरासत में लिया है ।



परिसर का डीएसपी होविन्द्र बोगटी ने बताया कि नरेशकुमार न्यौपाने ने लिया हुआ ६ लाख रुपैया का चेक बाउन्स होने के विषय में उजुरी देने के बाद नेपाल को हिरासत में लिया गया है ।

बोगटी के अनुसार उजुरी के बाद अदालत से पक्राउ पूर्जी जारी करा कर उन्हें हिरासत में लिया गया है । नेपाल ने दाबे के साथ कहा कि उजुरी देने वाला न्यौपाने हमारा घरमालिक है वह मुझे फंसा रहा है ।

उन्होंने सामाजिक सन्जाल फेसबुक में स्टेटस लिखे हंै, मैंने नरेशकुमार न्यौपाने नामक घरधनी को घरभाडा स्वरुप ६ लाख रुपैया दिया था । चेक के भुक्तानी मिति में ६ लाख रुपैया प्राप्त कर आज चेक लाना भूल गया, कल चेक वापस करेंगे कहकर चेक बाउन्स कराकर मुझे फंसाने का काम हुआ है ।

फणीन्द्र ने यह उल्लेख करते हुये कहा कि मैंने नेपाल बैंक लिमिटेड को ६ लाख का चेक २१ गते अग्रहन ०७५ शुक्रवार भुक्तान करने के लिये दिया था । पैसा लेने के बाद बार बार चेक वापस मांगने पर भी नहीं दिया ।



About Author

यह भी पढें   राष्ट्रीय महाधिवेशन प्रतिनिधि निर्वाचन निर्देशिका को लेकर आज जसपा केन्द्रीय कार्यकारिणी समिति बैठक
आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: